दुनिया / लड़की ने दिया ऑनलाइन खाने का ऑर्डर, तो पहुँच गये खाना लेकर 42 अलग-अलग डिलीवरी बॉय

Zoom News : Dec 03, 2020, 09:00 AM
फिलीपींस से एक दिलचस्प मामला सामने आया है जहाँ एक लड़की ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया और 42 अलग-अलग डिलीवरी बॉय उसके पास पहुँचे। उस लड़की को समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ। जब इस मामले का खुलासा हुआ, तो कारण सामने आया। 'सन स्टार डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिलीपींस के सेबू सिटी की स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने एक फूड ऐप से लंच के लिए खाना ऑर्डर किया। आदेश के बाद, वह अपनी दादी के साथ रात के खाने का इंतजार करने लगी। उसके बाद जो हुआ वो बहुत हैरान करने वाला था।

कुछ समय बाद, डिलीवरी बॉय लड़की की गली में खाना लेकर पहुंचने लगा। लेकिन उसी गली में कई डिलीवरी बॉय उसी भोजन के साथ दिखाई दिए। वहां कुल 42 डिलीवरी ब्वॉयज इकट्ठा हुए। किसी को समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है।

उस गली में रहने वाले लोग अपने घरों से यह सब देखने लगे। एक स्थानीय लड़के ने भी सोशल मीडिया पर यह सब पोस्ट किया। आखिरकार, यह पता चला कि यह सब कैसे हुआ

दरअसल, यह सब फूड ऐप में तकनीकी खराबी के कारण हुआ, जिसके चलते 42 डिलीवरी ब्वॉय एक के बजाय खाना ले रहे थे। ऐप ठीक से काम नहीं करने के कारण, लड़की द्वारा रखा गया आदेश 42 डिलीवरी बॉयज़ तक पहुँच गया और वे सभी भोजन लेकर वहाँ पहुँच गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER