प्यार का करुण अंत / फोन पर लड़ाई के बाद मुजफ्फरपुर में प्रेमिका ने की खुदकुशी, जयपुर में आठवें माले से कूदा प्रेमी, दोनों की मौत

Zoom News : Mar 25, 2022, 12:29 PM
जरा-सी बात पर पहली नजर के प्यार का करुण अंत हो गया। फोन पर मामूली बात को लेकर लड़ाई हुई और इसके बाद दो प्रेमियों ने जान दे दी। प्रेमिका ने बिहार के मुजफ्फरपुर में फांसी लगा ली तो यह खबर मिलते ही प्रेमी ने जयपुर में एक आठ मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी। 

मुजफ्फरपुर की अंजलि जायसवाल (23) और नीम चौक शंकरपुरी के विवेक कुमार (26) के बीच कक्षा आठवीं में साथ पढ़ते वक्त प्यार हो गया था। करीब एक दशक तक प्यार में कोई तकरार नहीं हुई। सब ठीक चलता रहा। चार साल पहले विवेक इंजीनियरिंग करने जयपुर चला गया था। वहां से भी दोनों संपर्क में रहे। इधर, अंजलि भी सीए की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान बीते कुछ दिनों से दोनों में किसी बात पर मनमुटाव होने लगा। इसे खत्म करने के लिए दोनों का एक साझा मित्र प्रयास कर रहा था, तभी यह मार्मिक घटना घट गई। 

तीनों के बीच कॉन्फ्रेंस कॉल पर सुलह के लिए बातचीत हुई थी। तभी किसी बात पर अचानक दोनों में तकरार हो गई। गुस्से में विवेक ने कॉल काट दिया, इतना ही नहीं उसने अपना फोन बंद कर लिया। इसके बाद गुरुवार सुबह उसे अंजलि की मौत की खबर मिली। इससे विवेक का दिल टूट गया। वह इतना मायूस हो गया कि दोपहर में उसने आठ मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी।

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंजलि का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, विवेक के परिजनों ने उसकी मौत के बाद दोनों के प्रेम प्रसंग की सूचना पुलिस को दी। दोनों की मौत से उनके परिवार सदमे में हैं। विवेक के परिजन जयपुर रवाना हो गए हैं। विवेक के चाचा के अनुसार उन्हें तीन साल से प्रेम प्रसंग की जानकारी थी, लेकिन ऐसा दुखद अंत होगा, इसकी कल्पना भी नहीं थी। हम तो अंजलि को बहू बनाने को तैयार थे, बस दोनों एक बार बोल तो देते कि हमें विवाह करना है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER