Bigg Boss 14 / गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने राहुल वैद्य की धमाकेदार एंट्री पर दी प्रतिक्रिया

Zoom News : Dec 16, 2020, 09:14 AM
बिग बॉस सीज़न 14 में जितने नए प्रतियोगी नहीं आ रहे हैं, उससे ज़्यादा पुराने प्रतियोगी वापस आते दिख रहे हैं। मंगलवार के एपिसोड में, राहुल वैद्य, जिन्होंने गेम बीच में छोड़ दिया, को फिर से दर्ज किया गया। घर में राहुल को देखते ही सभी प्रतियोगियों की राय अलग थी। किसी ने राहुल का खुले दिल से स्वागत किया तो किसी ने उन्हें आईना दिखाने की भी कोशिश की। अब चाहे कोई भी प्रतिक्रिया हो, लेकिन राहुल की एंट्री से खेल दिलचस्प होने वाला है।

सिंगर की इस धमाकेदार एंट्री से उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी काफी खुश हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर राहुल के लिए एक विशेष पोस्ट लिखा है। उनका ट्वीट ट्रेंड कर गया। ट्वीट में दिशा ने लिखा है- हीरो आ गया है। अब इस ट्वीट में दिशा ने राहुल का नाम नहीं लिया है, लेकिन सभी जानते हैं कि वह उनके लिए बहुत उत्साहित हैं

इससे पहले कई मौकों पर दिश की ओर से सोशल मीडिया पर राहुल के समर्थन में ट्वीट किए जा चुके हैं। जब भी किसी घरवाले ने राहुल पर व्यक्तिगत हमला किया है, तो दिश ने उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कमान संभाली है।

वैसे, बता दें कि राहुल को उनके प्रस्ताव का जवाब मिल गया है। जब तक वह घर से बाहर था, वह भी दिश से मिल चुका है और उसे उसका जवाब भी मिल गया है। याद दिला दें कि राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो से प्रपोज किया था। उन्होंने दिशा से शादी करने की बात कही थी। उस दौरान परिवार के सभी सदस्यों ने उनका भरपूर समर्थन किया।

लेकिन जब दिशा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो लंबे समय तक राहुल थोड़ा परेशान दिखे। उसके बाद, उन्होंने घर की बीमारी के बारे में बोलने के बाद शो को बीच में ही छोड़ दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER