MP / शादी के बहाने प्रेमिका ने बनाया संबंध, 2 दो शादियों हो चुकी पहले, खुली पोल

Zoom News : Dec 16, 2020, 05:43 PM
MP: एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका को शादी का झांसा दिया और उससे लाखों रुपये ले लिए। प्रेमी ने उसका शारीरिक शोषण भी किया लेकिन जब उसने शादी करने की जिद की तो पता चला कि प्रेमी पहले से ही शादीशुदा था। उसने एक नहीं बल्कि 2 शादियां की हैं। यह मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से संबंधित है। जब यह खुलासा प्रेमिका के सामने आया, तो उसने पुलिस की शरण ली और प्रेमी के खिलाफ एसपी से शिकायत की, जिसके बाद पिछोर पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया लेकिन प्रेमिका प्रेमी की गिरफ्तारी और लगातार धमकियों से परेशान है।

शिवपुरी जिले के पिछोर की रहने वाली प्रेमिका का कहना है कि करैरा का आकाश शर्मा उस मकान में आया करता था, जहां मैं अपने दोस्त के घर में किराए पर रहता हूं। यहां उसने मेरे साथ रेप भी किया। जब मैंने यह बात घरवालों को बताई तो वे आकाश से शादी करने को तैयार हो गए।

मेरे परिवार के सदस्य भी शादी के बारे में बात करने आए थे, लेकिन लड़के के परिवार के सदस्य तैयार नहीं थे, लेकिन बाद में पता चला कि उसने 2-3 शादियां की हैं। इसके बाद एसपी को आवेदन देकर मैंने अपने ही प्रेमी के खिलाफ पिछोर थाने में मामला दर्ज कराया है।

मामले को लेकर एएसपी प्रवीण भूरिया का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है, मामले को संज्ञान में लेते हुए जहां तक ​​प्रेमी युगल की दो शादियों की बात है तो पुलिस भी जांच में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER