Viral News / रोमांस बढ़ाने के लिए गर्लफ्रेंड ने युवक को बेडरूम में टेप से बांधा, लेकिन फिर हो गया.....

Zoom News : Apr 05, 2021, 05:13 PM
USA: एक कपल को उस दौरान अस्पताल जाना पड़ गया जब वे एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे थे। हालांकि उन्हें आभास नहीं था कि वे रोमांस बढ़ाने के लिए जो उपाय कर रहे हैं वो कितना खतरनाक साबित हो जाएगा। यह सब तब हुआ जब गर्लफ्रेंड ने युवक को बेडरूम में टेप से बांध दिया था। दरअसल, द सन डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक कपल जब बेडरूम में रोमांस कर रहे थे तभी युवती को कुछ अलग करने का मन हुआ। कपल ने खुद खुलासा किया है कि जैसे ही युवक को बेडरूम में टेप से बांधा, उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई और अंततः उन्हें अस्पताल पहुंचना पड़ा। 

रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन स्थित टीएलसी के एक टॉक शो में बात करते हुए निक और स्टेफनी ने इस पूरे वाकये को बताया। उन्होंने कहा कि हम रोमांस शुरू कर रहे थे तभी स्टेफनी ने निक को बेड में टेप से बांध दिया। 

इसी दौरान बांधे जाने की वजह से अचानक निक की मांसपेशियों को नुकसान पहुंचा और खिंचाव शुरू हो गया। इससे पहले कि स्टेफनी कुछ समझ पाती कि उसको भी हल्की उल्टी शुरू हो गई। स्टेफनी ने बताया कि थोड़ी और देर होती तो निक को ज्यादा नुकसान हो सकता था। हालांकि थोड़ी देर बाद स्टेफनी कैंची लेकर आई और उनके बंधे हाथों को खोला। किसी तरह दोनों अस्पताल पहुंचे। 

निक ने बताया कि वह स्टेफनी को प्यार करते हैं और वह हमें प्यार करती है। जब दोनों ने इस रोमांस का मन बनाया तो एक-दूसरे को किस किया। इसके बाद स्टेफनी ने निक को बेड में टेप से बांध दिया। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह इतना नुकसानदेह हो जाएगा।

स्टेफनी बताती हैं कि चूंकि हम दोनों एक साथ ही थे, इसलिए हमें लगा कि हम बिना किसी परेशानी के जुड़ पाएंगे। उन्होंने कहा कि हम एक हद तक सही थे लेकिन थोड़ी ही देर बाद हम गलत साबित होने लगे। 

फिलहाल धीरे-धीरे दोनों की स्थिति बेहतर हुई। निक को कुछ समय आराम करना पड़ा। इस टॉक शो में बात करते हुए निक और स्टेफनी ने इस पूरे वाकये को बताया कि कैसे उन्होंने इसके बाद के दिन गुजारे। 

बता दें कि इसी टॉक शो पर हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सुनने को मिला था जब एक कपल आसमान में ही संबंध बनाने लगे। हालांकि यह उन दोनों को भारी पड़ गया और दोनों अस्पताल पहुंच गए थे। 

कपल स्काई-डाइविंग कर रहे थे। कपल ने खुद खुलासा किया है कि जब उनका पैराशूट नहीं खुला तो उनके साथ यह घटना घटी और अंततः उन्हें अस्पताल पहुंचना पड़ा।

जब पैराशूट नहीं खुला तो दोनों बुरे तरीके से जमीन पर गिरे और उनको चोट लग गई। युवक की तो नाक की हड्डी टूट गई, कमर में भी चोट लग गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि युवक की नाक की चोट गंभीर है बाकी कहीं भी ज्यादा चोट नहीं लगी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER