Special / डीजे पर डांस तो सुना होगा, लेकिन DJ पर लड़कियों की फाइट भी देख लीजिए, Video वायरल

Zoom News : Aug 02, 2022, 03:11 PM
Girl Fight Video: हमने अक्सर लड़कों के दो गुटों द्वारा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा है. हालांकि, एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर आया है जिसे देखकर आप थोड़े हैरान रह जाएंगे. जी हां, सड़क पर अचानक कुछ लड़कियां आपस में भिड़ जाती हैं. जैसा कि आप बैकग्राउंड में डीजे की म्युजिक सुन सकते हैं. इसी दौरान लड़कियां एक-दूसरे का बाल पकड़कर खींचने लगती हैं. झगड़ा रोकने के लिए कुछ लोग बीच-बचाव करने के लिए आए, लेकिन लड़कियों ने उन्हें देखा तक नहीं और आपस में ही मार-पीट करती रहीं. वायरल होने वाले वीडियो को देखकर लोग समझ नहीं पाए कि आखिर झगड़ा किस वजह से हुआ था.

लड़कियों का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां आपस मे मारपीट करती दिख रही हैं. यह वीडियो छत्तीसगढ़ के सुरजपुर जिले स्थित बिश्रामपुर इलाके का बताया जा रहा है. इन लड़कियों की लड़ाई किस बात को लेकर हुई अभी तक इसका पता नहीं चल सका है. हालांकि, स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद सभी लड़कियां शांत हो गई और लड़ाई खत्म हो गई.

देखें वीडियो-

डीजे की आवाज के बीच लड़ पड़ी लड़कियां

इस बीच कुछ स्थानीय लोगों द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया, जिसे सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया गया. ऐसा कहा जा रहा है कि जिले में लड़कियों के बीच मारपीट का यह पहला वीडियो है, जिसकी वजह से यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल, जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER