Bigg Boss 14 / जैस्मीन के लिए अच्छी खबर, अली गोनी मारेंगे फिर घर में एंट्री

Zoom News : Dec 03, 2020, 06:05 PM
बिग बॉस के सीज़न में, दर्शकों को 14 में बांधे रखने के लिए केवल एक ही मंत्र है - दृश्य को लगातार बदलते रहना। यदि आप अचानक समापन की घोषणा करते हैं, तो वाइल्ड कार्ड प्रविष्टि की व्यवस्था करें। अब उसी परंपरा को जारी रखते हुए एक बड़ा मोड़ फिर से आ रहा है। बताया जा रहा है कि अली गोनी, जिन्हें फिनाले से ठीक पहले बेघर होना पड़ा था, अब दोबारा प्रवेश कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि अली गोनी को एक और मौका दिया जा सकता है। अब उनके बिग बॉस के घर में वापस आने का क्या मतलब है, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल है।

खबरी के अनुसार, चूंकि बिग बॉस से बाहर होने के बाद अली गोनी ने कोई साक्षात्कार नहीं दिया है, इसलिए उनके लिए फिर से शो से जुड़े रहना संभव है। यह दावा किया जा रहा है कि वे फिर से इस खेल का हिस्सा बन सकते हैं। यह ज्ञात है कि अली गोनी को कुछ एपिसोड पहले शो से बाहर होना पड़ा था। जब वह और जैस्मीन एक टास्क में हार गए, तो बिग बॉस की तरफ से कहा गया कि दोनों में से किसी का सफर खत्म होने वाला है।

उस समय, बिग बॉस ने जैस्मीन और अली पर यह बड़ा फैसला छोड़ दिया। इस मुद्दे पर अली और जैस्मीन के बीच काफी बहस हुई, जैस्मीन अली को जाने से रोकना चाहती थी लेकिन अली गोनी ने उस शो से बाहर होने का निर्णय लिया, जिसमें सय्याम जैस्मीन को एक मजबूत दावेदार बताया गया। अली के उस निर्णय ने जैस्मीन का दिल तोड़ दिया।

ऐसे में अगर अली गोनी फिर से शो में लौटते हैं तो यह जैस्मिन के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है। इसी समय, यह अन्य प्रतियोगियों के लिए एक बड़ा सिरदर्द बन सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER