KGF चैप्टर 2 / KGF 2 के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी...जानिए

Zoom News : Jan 02, 2021, 06:01 PM
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार यश (Yash)  के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (K.G.F Chapter 2) की शूटिंग समाप्त होने वाली है, जिसमें से केवल एक दृश्य को शूट किया जाना बाकी है. जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पूरा होने की उम्मीद है. महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पुरा कर लिया हैं.


यश (Yash) के करीबी सूत्र ने साझा किया, 'वह अभी काफी समय से क्लायमैक्स की शूटिंग कर रहे है, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी. यश काम और परिवार के बीच जूझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है.'


'केजीएफ चैप्टर 2' (K.G.F Chapter 2) उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोड़ा था. पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.


यश अपनी अगली 'केजीएफ 2' (K.G.F 2)  में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER