Farmers Protest / किसानों को लेकर ग्रेटा थेनबर्ग ने शेयर किया सीक्रेट डॉक्यूमेंट तो, कंगना ने कहा- सब पप्पू एक ही टीम में हैं.. जोकरों का पूरा...

Zoom News : Feb 04, 2021, 07:36 AM
Delhi: किसान आंदोलन पर रिहाना और अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के ट्वीट के बाद, दुनिया भर में इस मुद्दे पर बातचीत शुरू हुई। रिहाना के बाद, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थुनबर्ग और एडल्स स्टार मिया खलीफा ने भी इस बारे में ट्वीट किया। हालांकि, ग्रेटा द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद, वैश्विक स्तर पर होने वाला संपूर्ण अभियान खुला हुआ प्रतीत हो रहा है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने एक पत्रकार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "इस बुद्धिमान लड़की ने वामपंथियों के लोगों को आहत करके सबसे बड़ी गलती की ... भारत को चरणबद्ध तरीके से अस्थिर करने की वैश्विक योजना के गुप्त दस्तावेज को संलग्न किया।" । सभी पप्पू एक ही टीम में हैं। हाहाहा… कुलियों का एक झुंड है। ’’ कंगना ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है, उसमें बताया गया है कि कैसे ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया।

ग्रेटा थुनबर्ग (ग़लती से?) ने एक दस्तावेज साझा किया जिसमें 26 जनवरी को होने वाले विरोध प्रदर्शनों और सड़क प्रदर्शनों का विवरण था। कुछ ही समय में इस दस्तावेज़ को प्रतिबंधित कर दिया गया है और अब इस ट्वीट को हटा दिया गया है (मैंने इसे बचा लिया है), लेकिन यह अतुलनीय है।

आपको बता दें कि रिहाना द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए जाने के कुछ समय बाद ही दिलजीत दोसांझ ने उन पर एक गीत वीडियो ट्वीट किया था, जिसके बाद कंगना ने उन पर आक्रामक रुख अपनाया। इसके कुछ समय बाद ही दिलजीत का कंगना के ट्वीट का जवाब आया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने यह गाना सिर्फ आधे घंटे में तैयार किया था और वह उन पर भी गाने बना सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER