Special / मेहमानों के बीच अचानक ताबूत से निकला दूल्हा, स्टेज पर दंग रह गए लोग

Zoom News : Nov 17, 2022, 07:43 PM
Groom Arrived in Coffin At Wedding Stage: शादी में तो लोग दूल्हे दुल्हन को आशीर्वाद देने आते हैं और सोचते हैं कि इनकी जोड़ी सलामत रहे लेकिन सोचिए किसी शादी में शादी के मंडप पर ताबूत लाया जाए तो वहां मौजूद मेहमान चौंक तो जाएंगे ही. लेकिन एक दूल्हे ने अपना अजीबोगरीब स्टंट दिखाने के लिए यह भी कर दिखाया. वह अचानक शादी के स्टेज पर मेहमानों के बीच ताबूत से निकला.

शादी का दिन आ गया

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के रहने वाले एक शख्स की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से होने वाली थी. इससे पहले वे दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर कुछ समय पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. इसके बाद शादी का दिन भी आ गया. 

लोग ताबूत को देखकर हैरान

शादी के दिन मंडप पर दूल्हे की इस हरकत के चलते उनको शर्मसार होना पड़ा. हुआ यह कि एक तरफ जहां शादी समारोह में मेहमानों का जमावड़ा है. वहीं दूसरी तरफ वहां एक ट्रक पहुंचता है. इसके बाद छह लोग एक ताबूत को ट्रक से बाहर निकालते हैं. फिर इसे लेकर शादी के मंडप तक पहुंचते हैं. यह सब देखकर वहां पर पहुंचे मेहमान हैरान रह गए. इसके बाद ताबूत को मेहमानों के बीच ले जाया गया. 

कुछ मेहमान भड़क गए 

जैसे ही ताबूत वहां खोला गया, कुछ सेकेंड बाद खुद दूल्हा ताबूत से बाहर निकला तो लोग हैरान रह गए. इस एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कुछ मेहमान तस्वीरें लेने के लिए ताबूत के सामने दूल्हे के खड़े हो गए. जबकि कुछ मेहमान भड़क गए और कहने लगे कि ये सब बेहद डरावना और मजाकिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER