Special / लड़की ने मैसेज में गलती से Conditioner की जगह लिख दिया Condom, पिता ने लिया प्रॉस्टिट्यूट

Zoom News : Jun 21, 2021, 11:12 AM
Special | अक्सर आपने सुना होगा कि एक शब्द की गलती और पूरे वाक्य (Sentence) का मतलब बदल जाता है। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की एक हेयर ड्रेसर के साथ हुआ और मैसेज में एक शब्द की गलती हो गई। इसके बाद पिता ने अपनी बेटी को प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) समझ लिया।

इंग्लैंड के लिंकनशायर के क्लीथॉर्प्स (Cleethorpes) की रहने वाली 34 साल की कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने अपनी मां को मैसेज किया और कंडीशनर लाने के लिए कहा। कर्स्टी ने अपनी मां को कंडीशनर लाने के लिए कहा था, लेकिन प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) हो गया। 

कर्स्टी ने कहा, 'मेरे पापा किचन में थे, जहां मां फोन चार्ज में लगा था और उन्होंने मेरा मैसेज पढ़ लिया। इसके बाद उन्होंने प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) समझ लिया। इसके बाद वो भागकर दूसरे कमरे में गए और मां को यह बात बताई। कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने बताया कि मैसेज भेजने के बाद भी मुझे गलती का अहसास नहीं और जब मां ने मुझे बताया कि पापा ने मैसेज पढ़कर मुझे प्रॉस्टिट्यूट समझ लिया है तो मुझे बहुत बुरा लगा। 

कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने बताया कि मैसेज में लिखा था, 'मां क्या तुम सुबह कुछ कंडोम ला सकती हो? यह खत्म हो गया है और मेरे पास सुबह कुछ ग्राहक आने वाले हैं।' उन्होंने बताया कि यहां प्रिडिक्टिव टेक्स्ट की वजह से कंडीशनर (Conditioner) की जगह कंडोम (Condom) हो गया था। कर्स्टी मैकी (Kirsty McKee) ने कहा, 'मेरे पापा बहुत पुराने जमाने के हैं और यह मैसेज देखकर काफी गंभीर हो गए थे। मेरे लिए भी यह गलती बहुत ही शर्मनाक है। हालांकि मां ने बाद में सब क्लियर किया और मेरे लिए कंडीशनर लेकर आई।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER