Bollywood / 450 साल पुराने इस किले में हंसिका मोटवानी लेंगी सात फेरे

Zoom News : Oct 17, 2022, 12:46 PM
Hansika Motwani Wedding Venue News: इंडस्ट्री में करीब एक दशक से काम कर रहीं खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी की खबरें चर्चाओं में हैं। खबरों के मुताबिक, हंसिका मोटवानी इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हंसिका की शादी के लिए खास वेन्यू बुक किया गया है और ये बॉलीवुड की अगली ग्रैंड वेडिंग हो सकती है। 

इस किले में सात फेरे लेंगी हंसिका 

कोई मिल गया फिल्म से पॉपुलर हुईं हंसिका शादी करने जा रही हैं इस बात की जानकारी इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट में दी गई। खबर के मुताबिक, हंसिका राजस्थान में स्थित 450 पुराने मशहूर फॉर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, शादी के लिए इस फोर्ट को बुक कर लिया गया है। बता दें इस बारे में फिलहाल हंसिका की ओर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है। चर्चा है कि हंसिका की ये वेडिंग काफी रॉयल होने वाली है। राजस्थान के जयपुर में स्थित इस पैलेस का नाम मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस है। ये जयपुर के लग्जरी वेन्यू में से एक है। 

कब करेंगी शादी और कौन है दूल्हा ?

हंसिका की शादी की खबर से उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं। हर कोई उनकी वेडिंग डेट और दूल्हे के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। चर्चाएं हैं कि दिसंबर महीने में हंसिका शादी रचा सकती हैं। उनकी वेडिंग डेट का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलाव उनके दूल्हे को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है। कुछ रिपोट्र्स में कहा जा रहा है हंसिका का दूल्हा किसी पॉलिटिशियन का बेटा है और बिजनेसमैन है। 

हंसिका की अपकमिंग फिल्म 

फिल्म इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका अभी भी इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं। हंसिका ने अपनी पहचान बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस के तौर पर बनाई है। साउथ में कई हिट फिल्में दे चुकीं हंसिका की अगली फिल्म भी रिलीज होने वाली है। वह तमिल फिल्म राउडी बेबी में अहम किरदार में नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER