Anjali Arora Leaked MMS / अंजलि अरोड़ा से पहले भी इन सेलेब्स के MMS हुए थे ऑनलाइन लीक, मच गया था बवाल

Zoom News : Aug 13, 2022, 10:49 AM
Anjali Arora Leaked MMS: सोशल मीडिया के जमाने में किसी भी सेलेब्स की फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है। ऐसे में इन सेलेब्स के प्राइवेट फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन लीक होने के बाद हर तरफ हंगामा मच गया था। बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ। ऐसे में आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके एमएमएस ऑनलाइन लीक होने से बवाल मच गया था। आइये देखें लिस्ट...

अक्षरा हासन (Akshara Haasan)

साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। 2018 में अक्षरा की कई पर्सनल पिक्स सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं।

एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah)

अनिरुद्ध रविचंद्र के साथ एंड्रिया जेरेमिया की कई फोटोज वायरल ही थीं। इस फोटोज में दोनों लिप लॉक करते नजर आ रहे थे।

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी साउथ इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं, लेकिन एक्ट्रेस की कुछ प्राइवेट तस्वीरें उनके अकाउंट से लीक हो गईं।

नयनतारा (Nayanthara)

2014 में नयनतारा की कॉलीवुड अभिनेता सिम्बु को किस करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर के वायरल होते ही दोनों अलग हो गए।

वसुंधरा कश्यप (Vasundhara Kashyap)

तमिल एक्ट्रेस वसुंधरा कश्यप की अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं। 

तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan)

तृषा कृष्णन ने 'बाहुबली' अभिनेता राणा दग्गुबाती को लंबे समय तक डेट किया। 2017 में दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हुआ था। हालांकि एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि वीडियो में जो लड़की हैं वो अंजलि नहीं हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER