महाराष्ट्र / कल लाउडस्पीकर पर अजान हुई तो पढ़ेंगे हनुमान चालीसा, राज ठाकरे का ऐलान

Zoom News : May 03, 2022, 09:41 PM
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए ऐलान किया है कि अगर कल यानि 4 मई को लाउडस्पीकर पर अजान हुई तो उन्हीं जगहों पर लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाएं। उन्होंने सभी हिन्दुओं से इसमें सहयोग की अपील की है। बताते चलें कि महाराष्ट्र सरकार के आदेश पर लाउडस्पीकर प्रकरण पर पुलिस राज ठाकरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुकी है।

मंगलवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने प्रेस रिलीज जारी की। मीडिया कर्मियों को जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा,  "मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि कल 4 मई को यदि आप लाउडस्पीकरों को अजान बजाते हुए सुनते हैं, तो उन्हीं जगहों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं। तभी उन्हें इन लाउडस्पीकरों से होने वाली दिक्कतों का एहसास होगा।"

बाल ठाकरे का सपना पूरा करूंगाः राज

राज ठाकरे ने कहा कि मैं महाराष्ट्र के सीएम से अपील करता हूं कि सालों पहले शिवसेना प्रमुख हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे ने कहा था कि 'सभी लाउडस्पीकरों को चुप कराने की जरूरत है। आज उसी सपने को पूरा कर रहा हूं।

शिवसेना ने राज ठाकरे को कहा बीजेपी की रखैल

शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक संपादकीय में राज ठाकरे पर हमला बोला है। लिखा, "1 मई को मुंबई में बीजेपी की 'बूस्टर डोज' रैली शिवसेना को निशाना बनाने के लिए बनाई गई थी, जबकि बीजेपी की रखैल मनसे ने औरंगाबाद में अपनी रैली में शरद पवार को निशाना बनाया था।" सामना में कहा गया, “सरकार को उस राजनीतिक दल का पता लगाना चाहिए जिसने राज्य में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने के लिए 'हिंदू ओवैसी' से 'अनुबंध' किया है। सरकार मजबूती के साथ खड़ी है। जो धमकी दे रहे हैं उनमें कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की क्षमता नहीं है। उनके पीछे की ताकत बेचैन है क्योंकि वे महाराष्ट्र में सत्ता में नहीं आ सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER