राजस्थान / एक ही घर में रहते थे पति, पत्नी और 'वो', फिर आधी रात हुई एक हत्या, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Jul 07, 2020, 11:35 PM

हनुमानगढ़. राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले से हत्या (Murder) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. संगरिया इलाके में एक पति ने पत्नी के प्रेमी (Lover) की बड़े ही बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने फावड़े से गले पर जानलेवा वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार भी हो गया. हत्या के इस मामले में एक हैरान करने वाली बात भी सामने आई है. बताया जाता है कि पति-पत्नी और महिला का प्रेमी एक ही मकान में एक साथ रहते थे. सोमवार रात किसी बात को लेकर महिला के पति और प्रेमी में विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति सीताराम ने प्रेमी राकेश के गले पर फावड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया. हमले में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी सीताराम मौके से फरार हो गया.


घटना की सूचना संगरिया पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. मृतक के शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है. संगरिया थाना अधिकारी इंद्र कुमार के मुताबिक हत्या के आरोपी सीताराम की पत्नी कुछ समय पहले अपने प्रेमी राकेश के साथ चली गयी थी. इसके बाद पुलिस ने महिला को जैसलमेर के मोहनगढ़ से बरामद किया था. फिर महिला अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. तब पति ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी को भी अपने घर पर ही रख लिया. तभी से तीनों एक ही मकान में साथ-साथ रह रहे थे.


आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

संगरिया पुलिस के अनुसार हत्या का आरोपी सीताराम और मृतक राकेश दोनों ही संगरिया के बोलांवाली गांव के रहने वाले हैं और पुराने परिचित भी हैं. फिलहाल, पुलिस हत्यारोपित सीताराम की तलाश में जुटी है. इसके लिए पुलिस की टीम भी बनाई गई है. वहीं, हत्या में पत्नी की कोई भूमिका अभी तक सामने नहीं आई है. मगर पुलिस उसकी भूमिका की भी जांच कर रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER