Happy Propose Day / प्रपोज डे पर यूं करें अपने प्यार का इजहार, पार्टनर नहीं पर पाएगा इनकार

Zoom News : Feb 07, 2021, 09:55 PM
Happy Propose Day 2021: वैलेंटाइन्स डे हर साल 14 फरवरी (Valentine's Day 14 February) को आता है। और वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) भी दस्तक दे चुका है। 8 फरवरी को प्रोपोज डे (Propose Day) मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने इश्क का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं। बॉलीवुड की फिल्मों में भी प्रपोज (Happy Propose Day) करने के अलग-अलग तरीकों को दिखाया जाता है। फिल्मों में सितारों को अपने इश्क का इजहार (Propose Day 2021) करता देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आता है। प्रोपोज डे 2021 पर हम आपके लिए कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की जोड़ियों के प्रपोज करने के तरीके लेकर आए हैं, जिसने लोगों का दिल खुश कर दिया।

जोधा अकबरः  अकबर का किरदार निभा रहे ऋतिक रोशन इतने सीधे-सादे अंदाज में अपने इश्क का इजहार करते हैं कि वह दिल में उतर जाता है। 

अकबरः क्या आप हमसे मोहब्बत करती हैं। 

जोधाः जी हां, और आप? 

अकबरः हम आपसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

जब वी मेटः पूरी फिल्म में करीना कपूर इधर-उधर भागती रहती है, और अपने इश्क को पाना चाहती है। इस काम में शाहिद कपूर उनकी मदद करते हैं लेकिन दोनों में इश्क हो जाता है और फिर वह बहुत ही मजेदार अंदाज में शाहिद कपूर से अपने इश्क का इजहार करती है। फिल्म सुपरहिट रही थी और इसके गाने खूब पसंद किए गए थे।

जाने तू या जाने नाः जेनेलिया डीसूजा और इमरान खान की ये अनोखी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प थी। अपने इश्क का इजहार करने के लिए इमरान खान जब घोड़े पर निकल पड़ते तो हैं कमाल का और थोड़ा हटकर सीन हो जाता है। ऐसा पहले नहीं देखा गया।

ये जवानी है दीवानीः किसी से इश्क करना और उसे कहना कोई आसान काम नहीं है, ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी में भी नजर आया था। दोनों मिलते बिछड़ते हैं और फिर इश्क का इजहार होता है। इसी बात ने तो फिल्म को सुपरहिट बना दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER