Cricket / कप्तान पंड्या ने 'शोले 2' का किया ऐलान, धोनी के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Zoom News : Jan 26, 2023, 01:51 PM
Hardik Pandya sared picture with MS Dhoni: टीम इंडिया के T-20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर और तस्वीर के साथ एक मजेदार लाइन भी लिखी. पंड्या ने पुरानी विंटेज बाइक पर एमएस धोनी के साथ तस्वीरें क्लिक करने के बाद उसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने एक इमोजी के साथ लिखा, 'जल्द ही शोले 2 आ रहा है'.

जानकारी के मुताबिक, यह तस्वीर एमएस धोनी के रांची स्थित घर की है. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अगले टी20 मैच के लिए बुधवार को रांची पहुंची है. पांड्या द्वारा तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'दो शेर जिन्होंने किया, अच्छे अच्छों को ढेर.'

जबकि एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'एक फ्रेम में दो सुपरस्टार.' तस्वीरों को शेयर करने के लिए हार्दिक का शुक्रिया अदा करते हुए एक एक यूजर ने लिखा, 'थैंक यू हार्दिक भाई एमएस दिखाने के लिए.'

रांची में खेला जाएगा पहला टी-20

इससे पहले एक वीडियो में हार्दिक पंड्या मंहेंद्र सिंह धोनी के साथ डांस करते नजर आए थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रांची में खेला जाना है. इस मैच के लिए टीम इंडिया वहां पहुंच गई है.

रांची स्थित महेंद्र सिंह धोनी के घर में बाइक्स का शानदार क्लेक्शन है. धोनी को बाइक और कारों का काफी शौक है और इसका अंदाजा उनके गेस्ट हाउस के गैराज को देखकर लगाया जा सकता है. धोनी के पास हार्ले डेविडसन का फैट ब्वाय, डुकाटी 1098, कॉन्फेडरेट X132 हेलकैट , नींजा ZX 14R और हायाबुसा जैसी बाइक्स हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER