Kapil Sharma Show / हेमा मालिनी के प्यार में धर्मेंद्र ने छोड़ दिए पराठे, ड्रीम गर्ल ने सुनाया मजेदार किस्सा: देखे वीडियो

Jansatta : Mar 19, 2020, 11:23 AM
The Kapil sharma show | टीवी पर कॉमेडी के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा के सीरियल द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते मेहमान बनकर बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ नजर आने वाली हैं। इस दौरान हेमा मालिनी से चुटकी लेते हुए कपिल ने पूछा आपने धर्मेंद्र जी से शादी की है तो कभी परांठे नहीं खाए क्योंकि पंजाबियों के दिन की शुरुआत ही परांठों से होती है। इस पर हेमा मालिनी ने कहा नहीं मैंने नहीं खाए और धरम जी भी जब हमारे पास होते हैं तो परांठे की जगह इडली, सांभर खाना ही पसंद करते हैं। इस पर कपिल तपाक से चुटकी लेते हुए बोलते हैं कि वो तो आपके प्यार में इडली, सांभर खा लेते होंगे वरना पंजाबी लोगों को कहां पराठे के अलावा ये सब पसंद है।

बता दें कपिल शर्मा के शो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। कपिल और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। फैंस को भी कपिल और उनकी टीम की जुगलबंदी काफी ज्यादा पसंद आती है। इस बार कपिल के शो में हंसी का डोज दोगुना होने वाला है। दरअसल हेमा मालिनी और ईशा देओल शो में अपनी लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर करने वाली हैं।

वहीं इससे पहले हेमा की बेटी ईशा देओल ने अपने मम्मी-पापा का एक दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार पापा- मम्मी से फोन पर बात कर रहे थे, अचानक उनको मम्मी के खर्राटे की आवाज सुनाई देने लगी। ईशा के इस किस्से को सुनकर अर्चना पूरन सिंह से लेकर कपिल शर्मा तक सभी खूब जोर-जोर से हंस पड़े।

द कपिल शर्मा शो में ईशा देओल मां हेमा के साथ अपनी किताब ‘अम्मा मिया’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। कोरोना वायरस के चलते स्टारकास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स तक सबको घर पर रहने के आदेश दिए गए हैं। इस बात की पुष्टि शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले एक्टर चंदन प्रभाकर ने की है। चंदन ने बताया कि बुधवार को एक एपिसोड शूट करना था, लेकिन फिलहाल सुरक्षा के चलते शूट को कैंसिल कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER