अमेठी / परीक्षा केंद्र पर हाईस्कूल के छात्र की गोली मारकर हत्या, असलहा लहराते हुए भागे बदमाश

Zoom News : Apr 12, 2022, 12:17 PM
मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के रसूलाबाद स्थित हनफी इंटर कालेज के बाहर मंगलवार सुबह हाईस्कूल के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छात्र की हत्या करने के बाद हत्यारे असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के धरौली गांव निवासी सुशील सिंह (16) पुत्र सौरभ उर्फ दिव्यांश मुसाफिरखाना के एएच इंटर कालेज में हाईस्कूल का छात्र था। उसके कालेज का सेंटर हनफी इंटर कालेज रसूलाबाद गया था।

मंगलवार सुबह सौरभ परीक्षा देने अपने साथी विशाल के साथ बाइक से रसूलाबाद पहुंचा था। वह परीक्षा केंद्र के बाहर बाइक खड़ी कर केंद्र की ओर जा ही रहा था कि अचानक पहुंचे पांच हमलावरों ने उसे रोक लिया। हमलावर युवकों ने पहले उसे जमकर पीटा फिर गोली मार दी।

घटना के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गया। हमलावरों के भाग जाने के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सौरभ को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सौरभ के मौत की खबर मिलते ही उसके परिजन व गांव के लोग अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचे लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि पुलिस सूचना के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश सिंह ने कहा कि तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER