Coronavirus / बिग बॉस एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने कोरोना को लेकर दिया अपना हेल्थ अपडेट

Zoom News : Oct 08, 2020, 10:42 AM
Coronavirus: रिएलिटी शो बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि अभी वह ठीक हैं। मालूम हो कि हिमांशी पिछले महीने कोरोना से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन अब उनकी हेल्थ में सुधार हो रहा है। हिमांशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को अपनी हेल्थ की जानकारी दी है। 

तस्वीर में हिमांशी पिंक नाइट सूट में नजर आ रही हैं और वह काउच पर बैठी हुई हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,  'आप सभी की दुआओं प्रार्थना के लिए धन्यवाद। मैं अब फिट और ठीक हूं।' हिमांशी की इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट करते उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। 

हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि हिमांशी की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि हिमांशी को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया था।

इससे पहले हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई थी। उन्होंने लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। सभी सावधानियां बरतने के बाद ऐसा हुआ है। आप सभी जानते हैं कि मैं दो दिन पहले एक रैली में शामिल हुई थी। वह एरिया काफी भीड़ वाला था।'

'मुझे शूट पर जाना था तो इससे पहले मैंने खुद का कोरोना टेस्ट कराने का सोचा। जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि वह भी खुद का कोरोना टेस्ट करा लें। आगे आने वाली रैली में सावधानियां बरतें। न भूलें कि हम महामारी से जूझ रहे हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER