वीडियो वायरल / 'इंडियन आइडल' के फिनाले से पहले हुआ कुछ ऐसा फूट-फूटकर रोने लगे हिमेश रेशमिया

AMAR UJALA : Feb 23, 2020, 09:26 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | छोटे पर्दे चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 11 का आज ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में दर्शकों के बीच इस सीजन के विजेता को लेकर काफी उत्साह है। शो के जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को भी आज उनका विजेता मिल जाएगा। इंडियन आइडल 11 के फिनाले को लेकर मेकर्स जोर-शोर से तैयारियां भी कर रहे हैं। इस बीच शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में हिमेश रेशमिया फूट-फूटकर रोते नजर आए हैं। 

दरअसल टीवी चैनल सोनी ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इंडियन आइडल 11 के फिनाले से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में फिनाले के टॉप पांच में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स ने अपने पसंदीदा जज के लिए खास परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में कंटेस्टेंट जजेस की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि हिमेश रेशमिया उस समय फूट-फूटकर रोने लगते हैं जब शो कंटेस्टेंट की अंकोना मुखर्जी रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी गाने लगती हैं। 

प्रोमो में अंकोना मुखर्जी हिमेश रेशमिया के गाइडेंस के लिए शुक्रिया अदा करती हैं और तेरी मेरी कहानी गाना गाने लगती हैं। ये गाना सुनकर हिमेश रेशमिया काफी भावुक हो जाते हैं और फूट-फूटकर होने लगते हैं। प्रोमो में नेहा कक्कड़ को भी रोते हुए दिखाया गया है। इंडियन आइडल 11 के फिनाले से जुड़ा ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पता हो कि बीते साल रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। 

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद उनकी किस्मत चमक गई। इस वायरल वीडियो ने रानू मंडल को बॉलीवुड तक पहुंचा दिया। हिमेश रेशमिया के साथ रानू ने म्यूजिक एल्बम भी रिकॉर्ड किए। 

बात करें इंडियन आइडल 11 की तो विजेता बनने की दौड़ में नुसरत साहब की रूह के नाम से भी अपनी पहचान बनाने वाले भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी, लातूर से आए इंडियन आइडल के पावरहाउस रोहित राऊत, इकलौती महिला कंटेस्टेट कोलकाता की अंकोना मुखर्जी, अमृतसर का पंजाबी मुंडा रिधम कल्याण और  इंडियन आइडल 11 के बाबूजी, अदरिज घोष।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER