मंनोरजन / हिना खान ने मालदीव में कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Vikrant Shekhawat : Dec 03, 2020, 05:58 PM
MH: खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। वह मालदीव से अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने बिकनी में तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनकी शैली अलग तरह से दिखाई देती है। उनके फैन्स के इस नए लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। हिना के फैंस उनकी लाइक्स और कमेंट्स के जरिए उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं, उसने गुलाबी रंग की बिकिनी पहनी हुई है। तस्वीर में हिना समुद्र के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं। उनका नया लुक और स्टाइल बहुत अच्छा लग रहा है। हिना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर घूम रही हैं। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं

हिना ने अपनी तस्वीरों पर लाख से ज्यादा लाइक्स बटोरे हैं और उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस हिना खान अपनी फोटो में सन बाथ लेती नजर आ रही हैं। हिना अपने मालदीव की छुट्टी से ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं। उनकी चर्चा हर जगह हो रही है।

उनकी इन तस्वीरों से पहले भी, उन्होंने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह बीच पर टहलते हुए नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर उनकी मजबूत फैन फॉलोइंग है। वह तस्वीरों और वीडियो के जरिए हमेशा प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री अपने मालदीव की छुट्टी पर बहुत आनंद ले रही है।

हिना ने सोशल मीडिया पर मालदीव ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं। हीना के साथ उसके माता-पिता और प्रेमी रॉकी जायसवाल भी इस यात्रा पर हैं। जिसके साथ उन्होंने तस्वीरें खुद शेयर की हैं।

हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हिना खान बोटिंग करते हुए मालदीव का नजारा दिखा रही हैं। वीडियो हिना खान वह बहुत खूबसूरत लग रही है।

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ एक सीनियर के रूप में देखा गया था। फैंस ने भी उनके खेल को पसंद किया।

हिना खान की वेब सीरीज़ 'डैमेज 2' भी इसी साल रिलीज़ हुई थी। जिसमें उसने बहुत नाम कमाया, इसके अलावा, वह नागिन के चौथे सीजन में भी दिखाई दी। हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER