बॉलीवुड / संस्कारी बहू हिना खान टॉपलेस होकर समुंदर किनारे तौलिया लपेटे आयी नजर, देखे फोटो

Zoom News : Dec 07, 2020, 11:11 AM
Hina khan Topless Photo: कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। रोज इस वायरस की चपेट में लोग आ रहे है और कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए कई अहम कदम उठा रही है। वहीं, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट रहे हैं। कुछ सेलेब्स तो वेकेसन मनाने देश से बाहर भी गए हुए हैं। पिछले कई दिनों से देखा जा रहा है कि ज्यादातर सेलेब्स मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मनाना पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai) में संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान (hina khan) भी मालदीव वेकेशन पर गई थी। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी बोल्ड फोटोज शेयर की है। इस फोटोज को देख सोशल मीडिया यूजर्स हिना खान की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

हिना ने जो फोटोज शेयर की है उसमें वे सफद रंग का बड़ा सा तौलिया लपेटे समुंदर किनारे बैठी नजर आ रही है। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- शरम नहीं आती है मुसलमान का नाम डूबोते हुए। एक बोला- कपड़े पहनना भूल। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पैसों के लिए ये लोग कुछ भीकर सकते हैं है। लानत है मुस्लिम होने पर। ए… बता दें कि हिना और रॉकी जायसवाल एक-दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी…

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER