Photos / यलो ड्रेस में हिना खान ने शेयर की बोल्ड फोटो, देखकर फैंस हुए दीवाने

Zoom News : Jan 22, 2021, 07:46 AM
मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में जबरदस्त शुरुआत करने वाली हिना खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और आए दिन अपने प्रशंसकों के साथ दिलचस्प पोस्ट साझा करती हैं, साथ ही साथ इंटरनेट पर उनका बोल्ड अवतार भी देखा जाता है। हाल ही में हिना खान कुछ ऐसे ही कारणों की वजह से सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीले रंग की पोशाक में बहुत ही बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं। ये फोटो भी खूब वायरल हो रही है।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह येलो शोल्डर कोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ हिना खान ने स्टाइलिश लुक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। इसके अलावा, हिना पर यह शॉर्ट ड्रेस बहुत प्यारा है।हिना खान के इस लेटेस्ट फोटोशूट की लोकेशन भी काफी दिलचस्प है। उनके पीछे एक आलीशान बंगला दिखाई दे रहा है। हालांकि, हिना ने इन तस्वीरों के साथ लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

हिना खान की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर उन्हें तीखी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई हस्तियों ने भी हिना की इन तस्वीरों की तारीफ की है। 

अभिनेत्री हिना अपने फोटोशूट के कारण पहले भी सुर्खियों में रही हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड और खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती हुई नजर आती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER