Jammu And Kashmir / कश्मीर घाटी में हिन्दू शिक्षक रजनी बाला की हत्या का बदला, दो आतंकी ढेर

Zoom News : Jun 16, 2022, 07:11 PM
जम्मू-कश्मीर में गुरुवार के दिन सेना ने आतंकियों की नापाक साजिश को एक बार फिर ध्वस्त कर दिया। कुलगाम में चले ऑपरेशन में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये आतंकी हिन्दू महिला शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल थे। उधर, अनंतनाग में भी हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के होने की जानकारी मिली है। सेना ने इलाके की घेराबंदी करते हुए ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

कश्मीर जोन पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, कुलगाम में बुधवार से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया गया था। 24 घंटे से ज्यादा चले इस ऑपरेशन में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये आतंकी हिन्दू शिक्षक रजनी बाला की हत्या में शामिल थे।

आतंकियों ने स्कूल में घुसकर मारी थी गोली

बताते चलें कि बीती 31 मई को महिला शिक्षक रजनी बाला को कुलगाम जिले के गोपालपोरा हाई स्कूल में आतंकवादियों ने निशाना बनाया था। आतंकियों ने स्कूल में घुसकर उनका शरीर गोलियों से छलनी कर दिया था। इस कायराना हमले में उनकी मौत हो गई थीं। 

अनंतनाग में हिजबुल के दो आतंकियों से मुठभेड़

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। रिहायशी इलाकों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने बताया कि अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी छिपे हैं। उनके साथ मुठभेड़ जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER