Bigg Boss 14 / इस वीक हुई कश्मीरा घर से बेघर, कम वोट्स की वजह से हुआ सफर खत्म

Zoom News : Dec 19, 2020, 03:52 PM
बिग बॉस सीजन 14 में, चैलेंजर्स की एंट्री तब हुई थी जब शो की रेटिंग कम चल रही थी और पुराने प्रतियोगी दर्शकों को बोरियत देने के अलावा कुछ नहीं कर रहे थे। लेकिन अब उन चैलेंजर्स को भी कुछ खास करते नहीं देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि वीकेंड का वार के एपिसोड में कश्मीरा शाह को घर से निकाल दिया गया है। कम मतों ने उनकी यात्रा समाप्त कर दी है। वह दर्शकों का दिल जीतने में सक्षम नहीं थी।

खबर के मुताबिक, यह लगभग तय है कि कश्मीरा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अर्शी खान को घर से बाहर निकलने का मौका भी दिया गया था, लेकिन उन्होंने स्वीकार नहीं किया।ट्वीट में लिखा गया है- बिग बॉस से कश्मीरी शाह को खत्म कर दिया गया है। अर्शी के लिए भी दरवाजा खोला गया था, लेकिन उन्होंने जाने से मना कर दिया। वैसे, अर्शी का मामला कश्मीरी से अलग है।

दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान अर्शी की अच्छी क्लास करने वाले हैं। विकास को परेशान करने के कारण सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

जब अर्शी घर में न रहने की इच्छा भी व्यक्त करती है, तब सलमान खान उसके लिए भी दरवाजे खोलते हैं। लेकिन उस समय अर्शी अपना खेल दिखाती हैं और घर में यू टर्न लेती रहती हैं

कश्मीरी की बात करें तो इस सीज़न में वो कुछ ख़ास करती नज़र नहीं आईं। निक्की के साथ लड़ाई के कारण, वह निश्चित रूप से खबरों में आई, लेकिन इसके अलावा, ऐसा महसूस हुआ कि वह घर में नहीं है।

पिछले सप्ताह भी उसे नामांकित किया गया था, लेकिन कोई उड्डयन नहीं होने के कारण वह बच गई। इस बार कहा जा रहा है कि कश्मीरा को बाहर जाना होगा। इस शो के लिए दर्शकों ने उन्हें अस्वीकार कर दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER