Bollywood / हनी सिंह के माता-पिता को घरेलू हिंसा के लिए दर्ज सुनवाई के मामले में पेश होना होगा

Zoom News : Sep 03, 2021, 05:56 PM

दिल्ली के तीस हजारी जिला न्यायालय ने शुक्रवार को गायक यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार दोनों को शालिनी के माध्यम से दायर घरेलू हिंसा के मामले में सुना और सुनवाई की अगली तारीख 28 सितंबर को कहा, हनी सिंह के माता-पिता को ऑनलाइन के भीतर पेश होना होगा सुनवाई। शालिनी के माध्यम से दर्ज कराई गई शिकायत में हनी सिंह के माता-पिता दोनों को आरोपी बनाया गया है।


मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी को 1.5 घंटे से अधिक समय तक उनके चैंबर में काउंसलिंग की और कहा कि शालिनी रविवार को वकीलों और सुरक्षा अधिकारी के साथ अपने ससुराल जाएगी और वहां से अपनी संपत्ति ले जाएगी। पूरे दौरे की वीडियो रिकार्डिंग की जाएगी। हनी सिंह और शालिनी तलवार दोनों ने इस दौरे के लिए हामी भर दी है।


कोर्ट ने यह भी कहा कि शालिनी ने अपना ससुराल कैसे छोड़ा, इस बारे में हनी सिंह और शालिनी तलवार अलग-अलग घोषणा कर रहे हैं। जहां शालिनी ने दावा किया है कि उसे 20 मार्च को ससुराल से निकाल दिया गया था, वहीं हनी सिंह ने दावा किया कि शाली ने 16 मार्च को अपनी मर्जी से घर छोड़ा था।


अदालत ने कहा, "हम सामूहिक रूप से नीचे बैठेंगे और अगर हम निवास के संबंध में सौहार्दपूर्ण तरीके से किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं। यदि नहीं, तो मैं समस्या को विस्तार से सुनूंगा और एक आदेश पारित करूंगा।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER