Rajasthan News / भरतपुर में हुआ भीषण बस एक्सीडेंट- 11 लोगों की हुई मौत

Zoom News : Sep 13, 2023, 06:18 PM
Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर से एक भयानक हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। अब तक मिली खबर के अनुसार, यात्रियों से भरी बस गुजरात से मथुरा जा रही थी। भरतपुर में इसका भीषण एक्सीडेंट हुआ जिसमें कम से कम 11 लोगों की जान गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, बस में बड़ी संख्या में श्रद्धालु बैठे हुए थे। ये बस बुधवार को राजस्थान के भरतपुर में आज हादसे का शिकार हो गई।  

कैसे हुआ हादसा?

अब तक हादसे की असल वजह सामने नहीं आई है। बस को सुबह-सुबह ही किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है। जानकारी के मुताबिक, बस गुजरात से भरतपुर होते हुए मथुरा जा रही थी। यहां नेशनल हाईवे पर हन्तरा ओवरब्रिज के पास सुबह-सुबह इसकी किसी अज्ञात वाहन के साथ टक्कर हो गई। इसमें अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। 

60 यात्री थे बस में

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई श्रद्धालुओं की बस में 60 लोग सवार थे। इस हादसे में बड़ी संख्या में यात्रियों के घायल होने की भी खबर है। पुलिस द्वारा जल्द से जल्द सभी घायल यात्रियों को आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। यहां अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।

सीएम गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भरतपुर में हुए हदसे पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने  लिखा- “भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER