Maharashtra Road Accident / महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा ट्रक से टकराई प्राइवेट लग्जरी बस, अब तक 10 की गई जान

Zoom News : Jan 13, 2023, 10:14 AM
Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के नाशिक जिले के सिन्नर शिरडी रोड पर पठारे के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट लग्जरी बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। ये बस हादसा ईशानेश्वर मंदिर के पास हुआ है। पुंलिस के मुताबिक हादसे में अब तक 10 लोगों के मरने की जानकारी है और 40 अन्य घायल हो गए. नाशिक SP के मुताबिक कुल 10 लोगो की मौत हुई है, जिसमे 6 महिलाएं, 2 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि जबकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बस में सवार सभी यात्री साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी जा रहे थे. मृतकों में 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. घायलों को नजदीक के साईंबाबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस में सवार यात्री मुंबई के अंबरनाथ के रहने वाले थे और साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी जा रहे थे. हादसा पाथेर गांव के पास हुआ जो सिन्नर-शिरडी हाईवे पर पड़ता है. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER