धौलपुर / महिला पीठ के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, हुआ ऑपरेशन तो डॉक्टरों के साथ परिजनों के भी उड़ गए होश

Zoom News : Mar 17, 2021, 05:30 PM
राजस्थान के दौलपुर से आश्चर्यचकित एक मामला सामने आया है। पीठ दर्द के इलाज के लिए, महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब डॉक्टरों ने महिला का संचालन किया, तो डॉक्टरों के साथ परिवार की एक सनसनी थी। ऑपरेशन के दौरान, यह पता चला कि महिला को पीठ में क्यों दर्द हो रहा था। असल में एक रिवाल्वर का एक शॉट महिला के पीछे गोली मार दी गई थी। जो ऑपरेशन के बाद निकाला गया था। परिचालन करते समय, डॉक्टरों ने बुलेट को पीठ में देखा, वे भी आश्चर्यचकित थे।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस स्टेशन के तागवली गांव के गांव में, 08 दिसंबर, 2020 में एक हमला और फायरिंग घटना हुई थी। घटना में एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए थे। घटना के बाद, ढोलपुर जिला अस्पताल में सभी घायलों को इलाज में भर्ती कराया गया था। लेकिन अस्पताल में तैनात नर्सिंग स्टाफ ने घायल महिला के मामूली घावों को समझकर प्राथमिक उपचार देकर उसे घर भेज दिया।

घटना के बाद, महिला के घाव निश्चित रूप से भरे हुए थे लेकिन पीठ दर्द कम नहीं हुआ था। उन्होंने दर्द के बारे में तीन महीने के लिए कई डॉक्टरों को दिखाया। लेकिन महिला का पीठ दर्द खत्म नहीं हुआ। फिर शहर के एक निजी अस्पताल राधेश्यम गर्ग ने सोमवार की शाम को पीड़ित महिला के पीछे आयोजित किया, रिवाल्वर शॉट उसकी पीठ से बाहर आया। डॉक्टर को गोली देखकर आश्चर्य हुआ।

डॉक्टर राधेश्यम गर्ग, जो महिला का संचालन करते हैं, कहते हैं कि महिला को पीठ में नाखून में प्रवेश करने की संभावना थी, जिसे वह दर्द कर रही थी। अगर महिला का इलाज किया गया तो उसे एकत्र किया गया। ऑपरेशन से पहले ऐसा लगता था कि नाखून के इन्सुलेशन के कारण घाव सूख गया है। जब महिला के पीछे ऑपरेशन, उसने देखा कि उसे एक नाखून नहीं मिला लेकिन एक रिवाल्वर गोली। ऑपरेशन के बाद महिला पूरी तरह से ठीक है। पुलिस को पुलिस को दी गई है।

इस घटना पर, कोटवाली पुलिस स्टेशन के थाने वाले चमक ने कहा कि 09 दिसंबर 2020 को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें घायल शरीर अस्पताल में सोमवार की रात को ऑपरेशन के दौरान शॉट में आया था। इस मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER