मोबाइल-टेक / Huawei FreeBuds 3i ईयरबड्स भारत में लॉन्च, क्रिस्टल क्लियर आवाज के लिए मिलेंगे तीन माइक

Zoom News : Jul 23, 2020, 04:09 PM
हुवावे ने भारत में अपना  HUAWEI FreeBuds 3i ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है।  HUAWEI FreeBuds 3i की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन और ट्रिपल माइक सेटअप दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फ्रीबड्स 3आई में यूजर्स को क्रिस्टल क्लियर ऑडियो मिलेगा।

HUAWEI FreeBuds 3i की कीमत 9,999 रुपये और इसके साथ हुवावे बैंड 4 भी मिल रहा है जिसकी कीमत 3,099 रुपये है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया से 6-7 अगस्त को प्राइम मेंबर सेल में होगी, जबकि ओपन सेल 12 अगस्त से होगी। 
 
हुवावे का दावा है कि इस ईयरबड्स के साथ आपको शानदार ऑडियो एक्सपेरियंस मिलेगा, चाहे आप फिल्म देखें, म्यूजिक सुनें या फिर फोन पर बात करें। कॉलिंग के दौरान शानदार कनेक्टिविटी और क्लियर आवाज के लिए तीन माइक दिए गए हैं। दावा है कि इसमें दिया गया एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन शोर को 32 डेसीबल तक कम कर सकता है।इसमें 10एमएम का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर शानदार बास का दावा है। वाटर और डस्ट प्रूफ के लिए इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। Freebuds 3i का म्यूजिक प्लेबैक 3.5 घंटे का है। बड्स के साथ बॉक्स में तीन सिलिकन टिप्स मिलेगा। प्रत्येक ईयरबड्स का वजन 5.5 ग्राम है जबकि केस के साथ कुल वजन 51 ग्राम है। बड्स में कॉलिंग और म्यूजिक प्ले के लिए टच का भी सपोर्ट है।

हुवावे के इस बड्स का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Buds से होगा जो कि दो कलर वेरियंट व्हाइट, ग्रे और ब्लू में मिलेगा, हालांकि इसकी उपलब्धता के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। वनप्लस के इस बड्स की डिजाइन आउटर ईयर है यानी आधा बड्स कान के अंदर और आधा बाहर होगा। इसकी कीमत 4,990 रुपये है।

काफी हद तक यह बड्स एपल के एयरपॉड्स जैसा ही है लेकिन कीमत के मामले में काफी कम है। बड्स के साथ मिलने वाले चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। चार्जिंग केस में रैप (Warp) फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। प्रत्येक बड्स का वजन 4.6 ग्राम है, वहीं चार्जिंग केस का वजन 36 ग्राम है। OnePlus Buds में 13.4mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जिसके साथ न्वाइज कैंसिलेशन भी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER