Jawan Collection / 6 दिन में जवान की छप्परफाड़ कमाई, 7वें दिन शाहरुख की कैसा बिजनेस करेगी जवान?

Zoom News : Sep 14, 2023, 06:00 AM
Jawan Collection: जवान, जवान और बस जवान. इन दिनों इस फिल्म का नाम हर किसी के जुबां पर है. बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने इस फिल्म के जरिए सिनेमाघरों के पर्दे के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका कर दिया है. 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन ही भारत में 75 करोड़ की कमाई कर ली थी. जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 100 करोड़ के पार चला गया था. फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं और कमाई का सिलसिला लगातार जारी है. चलिए जानते हैं कि 7वें दिन ये फिल्म कितनी कमाई कर सकती है.

छठे दिन इस फिल्म ने इंडिया में तमाम भाषाओं को मिलाकर 26 करोड़ की कमाई की. जिसके बाद फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 345.08 करोड़ हो गया है. एक रिपोर्ट की मानें तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 7वें दिन ये फिल्म अपने नाम तकरीबन 21.50 करोड़ रुपये कर सकती है.

7वें दिन के बाद टोटल कलेक्शन

अनुमान के मुताबिक 7वें दिन पर जवान अगर 21.50 करोड़ का बिजनेस करती है तो उसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 366 करोड़ हो जाएगा. फिल्म ना सिर्फ अपने देश में, बल्कि विदेशों में भी कमाल दिखा रही है. रेड चिलीज के मुताबिक घरेलू और ओवरसीज कलेक्शन मिलाकर दुनियाभर से जवान ने 6 दिनों में 621.12 करोड़ का व्यापार कर लिया है.

जवान ने बनाए कई रिकॉर्ड

इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. रिलीज के महज चार दिनों में ही ये फिल्म वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और जवान के नाम सबसे जल्दी 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड जुड़ा गया. साथ ही हिंदी में सबसे जल्दी 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड भी शाहरुख की इस फिल्म के नाम हो गया है. शाहरुख के अपोजिट इस फिल्म में नयनतारा दिखी हैं. दीपिका भी कैमियो रोल में नजर आई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER