थाईलैंड / राजा की गर्लफ्रेंड की सैकड़ों न्यूड तस्वीरें हुई लीक, चल रही है रानी से लड़ाई

Zoom News : Dec 22, 2020, 04:04 PM
थाईलैंड के राजा महा वजिरलॉन्गकोर्न की प्रेमिका सीनिट वोंगवाजिरापाकड़ी की लगभग एक हजार तस्वीरें लीक हो गई हैं। Thetimes.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें से कई तस्वीरें न्यूड हैं। ऐसा माना जाता है कि राजा की पत्नी सुतिदा और प्रेमिका सीनिट के बीच झगड़े के कारण तस्वीरें लीक हुई हैं। सुथिदा थाईलैंड की रानी भी हैं। 

थाईलैंड के राजा की प्रेमिका सीनिट की तस्वीरें ऐसे समय में लीक हुई हैं जब वह जेल से वापस आ गई है और राजा के करीब है। हैरानी की बात है कि प्रेमिका पिछले साल जेल गई थी। उन पर रानी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया गया था। 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, थाईलैंड में राजशाही के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को सीनिट की नग्न तस्वीरें भी भेजी गई हैं। इन तस्वीरों को 2012 से 2014 के बीच लिया गया था। समझा जाता है कि खुद सीनीत ने इन तस्वीरों को क्लिक किया था।

सीनिट की तस्वीरें ब्रिटिश पत्रकार मैकग्रेगर मार्शल को भी भेजी गईं, जो थाईलैंड की राजशाही के आलोचक थे। थाईलैंड के 68 वर्षीय राजा ने 2019 में वुजीरालोंगकोर्न से सुथिदा से शादी की, जिन्हें रानी का दर्जा दिया गया है। इससे पहले भी, राजा ने तीन शादियां की थीं और उनके सात बच्चे थे। हालाँकि, उन्होंने पिछली तीन पत्नियों से तलाक ले लिया। 

42 वर्षीय सुथिदा और 35 वर्षीय सीनिट दोनों ने राजा के महल में वरिष्ठ अधिकारियों के रूप में काम किया है। सुथिदा ने पहले थाई एयरवेज में एक फ्लाइट क्रू के रूप में भी काम किया था, जबकि सैनात सेना की नर्स थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER