उतर प्रदेश / देर रात पड़ोसी के घर जाने पर अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को मारी गोली

AajTak : Feb 15, 2020, 04:33 PM
उत्तर प्रदेश: बिजनौर में अवैध संबंध होने के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

यह मामला बिजनौर के चांदपुर इलाके का है जहां साजिद नाम के युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द से संबंध है। घटना वाले दिन जब साजिद देर रात घर पहुंचा और पत्नी को घर में नहीं देखा तो वो उसे ढूंढने लगा जिसके बाद उसे पता चला की वो पड़ोसी के घर में थी।

पत्नी के पड़ोसी के घर होने की जानकारी मिलते ही साजिद बुरी तरह गुस्सा हो गया और तमंचा लेकर पड़ोसी के यहां पहुंच गया। उसने वहीं पत्नी की तमंचे से गोली मार कर हत्या कर दी।

इसके बाद साजिद तमंचा लेकर खुद थाने पहुंच गया और अपनी पत्नी की हत्या का गुनाह कुबूल करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

इस घटना को लेकर बिजनौर के एसपी सिटी लक्ष्मीनिवास मिश्रा ने कहा कि युवक ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है, युवक को जेल भेजकर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER