देश / 'I Have Got News...' श्रद्धा की दोस्त से चैटिंग आई सामने, आफताब पर हुआ ये खुलासा

Zoom News : Nov 23, 2022, 02:53 PM
Delhi Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. श्रद्धा के परफेक्ट मर्डर की प्लानिंग करने वाले आफताब पर शिकंजा कसता जा रहा है. जी न्यूज को मिली एक्सलूसिव जानकारी के मुताबिक 18 मई यानी कत्ल वाले दिन आफताब ने ना सिर्फ आरी के 3 ब्लेड और हथौड़ा खरीदा बल्कि 250 ग्राम बड़ी कीलें भी खरीदी थीं. दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी की जिस दुकान से ये सारी चीजें खरीदी, उनसे पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर आफताब ने क्यों ऐसा किया.

श्रद्धा के आखिरी चैट की तस्वीरें हैं. इस चैट में वो अपने दोस्त के साथ बात कर रही हैं. उन्होंने अपने दोस्त से कहा कि वो कुछ दिनों से काफी व्यस्त है और उनके पास कुछ खबर है (I Have Got News). ये चैट 18 मई को 4 बजकर 34 मिनट का है, जिसके बाद उनके दोस्त ने कई बार मैसेज किया. लेकिन श्रद्धा की तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

कत्ल के 4 महीने बाद की है चैट

अब आपको एक और चैट दिखाते हैं जो श्रद्धा के कत्ल के 4 महीने बाद की है. ये चैट आफताब और श्रद्धा के कॉमन फ्रेंड की है, जिसमें आफताब ने लिखा है कि श्रद्धा को बोलो, मुझे कॉल करे. 

आफताब दुनिया को ये दिखाना चाहता था कि श्रद्धा आफताब से ब्रेक अप करके कहीं चली गई है और उससे बात नहीं कर रही है. हालांकि पुलिस जांच में सामने आया है कि आफताब और श्रद्धा का ब्रेकअप हो चुका था. और वो दिल्ली में रूम मेट की तरह रह रहे थे, लेकिन इसके बावजूद भी आफताब ने श्रद्धा को नहीं बख्शा और उसे बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

आफताब के लिए अपनों को छोड़ देने वाली श्रद्धा के प्यार का अंजाम बेहद दर्दनाक साबित हुआ. श्रद्धा को पहले से ही ये डर सता रहा था कि आफताब उसे मारकर उसके टुकड़े-टुकड़े करना चाहता है और इस बात का खुलासा इस चिट्ठी में हुआ है जो साल 2020 में श्रद्धा ने वसई पुलिस को लिखी थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER