Umran Malik IPL 2022 / 'मैं उसे मारूंगा बहुत अच्छे से..', उमरान मलिक को लेकर धवन ने दिया दिलचस्प बयान

Zoom News : May 23, 2022, 07:44 AM
Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में  रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का सामना पंजाब किंग्स (PBKS) से हुआ। मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमें के बीच यह टक्कर थी। इस मुकाबले की शुरुआत से पहले शिखर धवन ने ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से खास बातचीत की। धवन ने कहा कि उनकी टीम विनिंग नोट पर टूर्नामेंट का समापन करना चाहेगी। साथ ही शिखर धवन ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को पहली बार भारतीय टीम में शामिल होने की बधाई दी।

धवन ने कहा, 'हमारी टीम अच्छी थी और हम अच्छा कर सकते थे, लेकिन एक-दो मैच नहीं जीतने के चलते हम क्वालिफाई नहीं कर पाए। अब हम विनिंग नोट पर सीजन को समाप्त करना चाहते हैं। मुझे टीम में एक अलग रोल दिया गया था, जिसका मैंने लुत्फ उठाया। टीम में अटैकिंग बैटर ज्यादा थे, इसलिए मैंने एंकर का रोल अदा किया। मैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहूंगा।

उमरान की बॉलिंग देख मजा आया: धवन

धवन ने आगे बताया, 'भुवी अच्छा बॉल डालते हैं और उनके पास काफी अनुभव है। उमरान को टीम में चुने जाने की मुबारकवाद देता है। जिस तरह उसने पेस बनाए रखी और विकेट लिया, वह शानदार रहा। उसने यॉर्कर डालकर गिल्लियां उड़ाईं, जिसे देखकर काफी मजा आया। लेकिन आज मैं चाहूंगा कि उसे मारूं बहुत अच्छे से।'

धवन को नहीं मिला मौका

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में  सनराइजर्स हैदराबाद के तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक को शामिल किया गया है। वहीं आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार खेल दिखाने के बावजूद शिखर धवन को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल पाई है। ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि शिखर धवन को इस सीरीज के लिए टी20 टीम की कमान सौंपी जा सकती है, लेकिन केएल राहुल ने बाजी मार ली।


हरप्रीत बराड़ रहे जीत के हीरो

मुकाबले की बात करें, तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 157 रनों का स्कोर खड़ा किया। अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 43 और रोमारियो शेफर्ड ने नाबाद 26 रनों का योगदान दिया। पंजाह किंग्स की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच हरप्रीत बराड़ और नाथन एलिस ने तीन-तीन सफलताएं हासिल कीं।

जवाब में पंजाब किंग्स ने 29 गेंद बाकी रहते 160 रन बनाकर टारगेट हासिल कर लिया। इंग्लिश बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने नाबाद 49 और शिखर धवन ने 39 रनों की पारियां खेलीं। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से फजलहक फारूकी ने सबसे ज्यादा दो खिलाड़ियों को चलता किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER