देश / यदि BJP नेता को शादी में आमंत्रित किया तो, 100 लोगों को विशेष भोजन खिलाना होगा: नरेश टिकैत

Zoom News : Feb 19, 2021, 04:46 PM
मुजफ्फरनगर। कृषि कानून विधेयक के संबंध में पिछले 85 दिनों से गाजीपुर सीमा पर किसानों के विरोध को और मजबूत करने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के सिसौली शहर में बुधवार को एक मासिक पंचायत का आयोजन किया गया। इस पंचायत में खाप चौधरियों के साथ जिले के कई गांवों से किसान पहुंचे। इसमें पंजाब के बड़े किसान नेता बलबीर सिंह राजजेवाल और भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर जादौन भी मौजूद थे।

पंचायत में मंच से बोलते हुए भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने सरकार पर खुलकर निशाना साधा। नरेश टिकैत ने कहा कि शादी का कार्ड भाजपा के प्रतिनिधियों को नहीं दिया जाना चाहिए। यह आदेश है। अब से, यदि कोई भी व्यक्ति हमें शादी में आमंत्रित करता है और वह इस निमंत्रण पर शादी में पहुंचता है, तो कार्ड देने वाले व्यक्ति को 100 लोगों को विशेष भोजन देने के लिए दंडित किया जाएगा।

नरेश टिकैत ने कहा कि किसानों के आंदोलन के कारण भाजपा में बहुत घबराहट हुई है। अगर इसमें कुछ शुरुआत हुई, तो 100 सांसद मिलकर भाजपा को तोड़ देंगे। कई बातों में, उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे बलिदान बैंड को भी तैयार रखें। बलिदान के लिए भी समय आएगा। चौधरी नरेश टिकैत ने बाद में गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में बड़ी जनसभाओं पर जोर देकर अमित शाह जय श्री राम के नारे लगाते हैं। वे नहीं जानते कि हम रामचंद्र जी के वास्तविक वंशज हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER