IND vs AUS ODI / अगर आप फाइनल मैच का लुप्त स्टेडियम जा के नहीं ले सकते है. तो सिनेमाहॉल में देख सकते हैं लाइव प्रसारण

Zoom News : Nov 19, 2023, 06:00 AM
IND vs AUS ODI: इन दिनों पूरा देश बेसब्री से रविवार की दोपहक का इंतजार कर रहा है। क्योंकि इस दिन आईसीसी विश्वकप का फाइनल मुकाबला भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए क्रिकेट प्रेमियों की ओर से खास तैयारियां भी की जा रही हैं। हर किसी का मन है कि वे छोटी स्क्रीन यानी टीवी पर नहीं बल्कि स्टेडियम में लाइव यह मैच देख सकें। लेकिन अब इस बात का अफसोस पीवीआर जैसी सिनेमाचैन ने कुछ कम कर दिया है। क्योंकि यह विश्वकप का फाइनल मुकाबला सिनेमाहॉल्स में भी लाइव प्रसारित होगा। जिसकी बुकिंग ऑनलाइन चल रही है।

काफी तेजी से हो रही बुकिंग

पीवीआर सिनेमा हॉल के अलावा कई लोकल सिनेमा चैन ने भी मैच के लाइव प्रसारण की व्यवस्था की है। बुक माई शो पर बुकिंग चल रही है और राजधानी व NCR में होने वाले शोज  की टिकटें चंद ही घंटों में 75 प्रतिशत से अधिक टिकट बिक गए हैं। पीवीआर प्रशासन की ओर से बताया गया कि तकरीबन सभी जगह बुकिंग 75 प्रतिशत से ज्यादा हो चुकी है। इस मैच के लिए पांच सौ रुपये से लेकर 1800 रूपये तक के टिकट मिल रहे हैं।

कई जगह लगेंगी एलईडी स्क्रीन

आपको बता दें कि क्रिकेट प्रेमी अपने दोस्तों, परिवार व भीड़ के साथ मैच देखने की अलग-अलग प्लानिंग कर रहे हैं। कई जगहों पर सामूहिक रूप से एलईडी स्क्रीन लगाकर मैच देखने की तैयारी हो रही है। वहीं कई क्लब की ओर से होटल के हॉल को भी बुक किया जा रहा है। यहां पर क्लब के सदस्य अपने पूरे क्लब परिवार के साथ मैच देखने की तैयारी में हैं। 

20 साल बाद भारत लेगा बदला भारत

20 साल बाद फिर से ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगा। इससे पहले 2003 में भारत और ऑस्ट्रेलिया का जब मुकाबला हुआ तो भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस बार शहर के लोगों को उम्मीद है कि भारत ऑस्ट्रेलिया से 20 साल पहले के मैच का बदला चुकाएगा। साथ ही रविवार को तीसरी बार भारत विश्वकप को भी अपने नाम करेगा। 1983 में पहली बार भारत ने विश्व कप जीता था। अब चौथी बार है जब भारत विश्व कप के फाइनल मुकाबले में पहुंचा है तो संगमनगरी के क्रिकेट प्रेमियों को पूरा यकीन है कि भारत इस बार अजेय रहकर विश्वविजेता बनेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER