Bigg Boss 14 / एजाज खान ने किया बोतल के ढक्कन को लेकर कमेंट मुफ्त का मिला है तो.. निशांत हुए गुस्सा

Zoom News : Oct 28, 2020, 09:00 AM
बिग बॉस 14 में मंगलवार को काफी चर्चा हुई। शो में हर चीज को लेकर काफी हंगामा हुआ। एक बार बोतलों के ढक्कन को लेकर घर के अंदर हंगामा हुआ था। निशांत मलकानी और एजाज खान के बीच काफी बहस हुई थी।

दरअसल, एजाज खान को बाथरूम ड्यूटी मिली है। वे घर में आते हैं और सभी से कहते हैं कि मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि अगर कोई ढक्कन खोल सकता है, तो उसे बंद किया जा सकता है। ढक्कन खोलें और इसे बंद करें। शैम्पू की बोतल, फेस वाश की बोतल, सभी कैप फ्री होते हैं, इसलिए ऐसा न करें। यह कहते हुए एजाज बाहर चला जाता है। लेकिन निशांत मलकानी को मुफ्त की बात पसंद नहीं आई।

वह रुबीना-अभिनव के सामने बोलती है कि यह गलत बात है। क्या होता है मुक्त करने के लिए हम यहाँ आए हैं, और वे चीजें हमें दी गई हैं। हम यह सब बाहर भी कर सकते हैं।

फिर निशांत एजाज के पास जाता है और कहता है कि तुम बाथरूम साफ कर रहे हो, तुम बहुत अच्छा काम कर रहे हो। लेकिन जो मुफ्त की बात आपने कही वह मुझे खटक रही है। यह बहुत सस्ती टिप्पणी थी। आगे से ऐसा मत कहो। यदि कोई ऐसा कर रहा है, तो उन्हें इंगित करें और बोलें। हर किसी को मत बताना यह गलत है। कोई भी मुफ्त की चीजों के लिए यहां नहीं आया है। आपकी टिप्पणी गंदी थी। बुरा लगता है। आप यह बात हर किसी से नहीं कह सकते।

मैं वहां बोलूंगा, मैं आपको नहीं सिखाऊंगा कि क्या कहना है। मुझे पता है कि यह गंदा था इसलिए। जो भी गंदा दिखेगा वो आगे नहीं करेगा

इसके बाद, कविता एजाज को समझाती है। वहीं, अभिनव को एजाज का समर्थन करते हुए देखा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER