Bigg Boss 14 / एजाज खान को आया गुस्सा, कविता ने मारा धक्का, दोनों के बीच जबरदस्त बहस, बिग बॉस से शिकायत

Zoom News : Nov 17, 2020, 04:40 PM
बिग बॉस 14 में कविता कौशिक और एजाज खान के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शो में दूसरी पारी शुरू करने के बाद, अब एक बार फिर, कविता और एजाज शामिल हो रहे हैं। आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच लड़ाई होगी। कविता और एजाज के बीच रसोई के काम और सफाई को लेकर झगड़ा हुआ था। प्रोमो वीडियो में, वे दोनों एक दूसरे पर चिल्लाए थे। कविता ने गुस्से में एजाज को भी धक्का दे दिया। दोनों ने एक दूसरे को उनके करीब न आने की चेतावनी दी। दोनों के बीच जबरदस्त बहस होती है। कविता के धक्का देने से एजाज़ बहुत नाराज़ है। वे बिग बॉस से भी शिकायत करते हैं।

एजाज ने बिग बॉस से शिकायत की कि कोई भी उन्हें नहीं छुएगा और न ही अपनी उंगली उठाएगा। आप लोग खड़े होकर यह सब नहीं देख सकते। इससे कम पर लोगों को यहां से निकाला गया है। एजाज और कविता की लड़ाई के दौरान अली को कविता भी सुनाई जाती है। पिछले एपिसोड में भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी।

कविता और एजाज के बीच क्या है विवाद?

बिग बॉस में आने के बाद, कविता ने दावा किया था कि वह और एजाज़ दोस्त नहीं हैं। वे बाहर भी नहीं मिले हैं, उन्होंने हैंगआउट तक नहीं किया है। एक इंसान के रूप में, उन्होंने एजाज को लॉकडाउन में खिलाया। कविता की ये बातें एजाज खान को बहुत भाती थीं। एजाज के अनुसार, वह कविता को अपना अच्छा दोस्त मानता था। क्योंकि मुसीबत के समय में कविता ने उनका साथ दिया। बस इसी बात को लेकर उनका झगड़ा खत्म होने का नाम ले रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER