Bigg Boss 14 / एजाज ने खोला अपना ऐसा राज, जिसे सुन रो दिये घरवाले, कविता ने लगाया गले

Zoom News : Nov 30, 2020, 06:34 PM
बिग बॉस 14 का आने वाला एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस ने परिवार को रुबीना दिलैक के पास मौजूद प्रतिरक्षा पत्थर को छीनने का मौका दिया। लेकिन इस इम्युनिटी स्टोन को पाने का तरीका इतना आसान नहीं है। इसे हासिल करने के लिए, बिग बॉस घरवालों को एक मुश्किल काम सौंपते हैं।

बिग बॉस ने शो के प्रतियोगियों से कहा कि उन्हें अपने बारे में एक रहस्य दुनिया के सामने लाना होगा जो उनके करीबी लोग ही जानते हैं। खेल जीतने के लिए, घरवाले अपने रहस्य खोलते हैं, जिस पर एजाज खान एक बहुत बड़ा रहस्य बताते हैं। उनके इस नियम से परिवार के लोग कांप जाएंगे। एजाज खान कहते हैं- 'केवल मैं और केवल मेरे चिकित्सक इस बात को जानते हैं। मेरे पिता को यह पता नहीं है, मुझे केवल उनकी परवाह है। मुझे 'स्पर्श' से समस्या है क्योंकि जब मैं छोटा था ... मुझे शर्म नहीं आती क्योंकि यह मेरी गलती नहीं थी। पापा आई एम सॉरी। '

प्रोमो में, एजाज 'स्पर्श' से संबंधित कुछ भी कहने में असमर्थ हैं। इसके बाद वे बेहद भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। बाद में कविता कौशिक उनसे मिलती हैं और उनसे कहती हैं- 'कैन आई हग यू प्लीज'। और कविता ने एजाज को गले लगाया और रोने लगी।

एजाज के मुद्दे से संकेत मिल रहा है कि बचपन में एजाज के साथ कुछ गलत हुआ है, जिसका दर्द अभी भी एजाज के अंदर है। क्या है पूरा मामला सोमवार के एपिसोड में सामने आएगा।

बिग बॉस के घर में भी कई बार लोगों के छूने की वजह से एजाज को परेशानी होती है। उन्होंने कई बार परिवार के सदस्यों को ऐसा करने से भी रोका है। अब प्रोमो के मुताबिक, एजाज ने जो कहा है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एजाज को लोगों को छूने में इतनी परेशानी क्यों होती है।

इस कार्य में, घर के शेष सदस्य भी अपना राज खोलते हैं। निक्की तम्बोली से लेकर रुबीना दिलैक तक, सभी के रहस्य दर्शकों को हैरान कर देंगे। निक्की तम्बोली कहती हैं कि उनके माता-पिता ने उनसे कहा कि यह बात कभी मत कहो, लेकिन वही हुआ। निक्की उसे राज बताती है और फूट फूट कर रोने लगती है।


जैस्मीन भसीन भी अपने करियर स्ट्रगल के बारे में बड़ा राज खोलने जा रही हैं। उन्होंने उस कदम का जिक्र किया है जो करियर के दौरान मिले अस्वीकार के बाद शायद उनके जीवन का एक बड़ा कदम था। रुबीना ने अभिनव को बिग बॉस के घर में आने का कारण भी बताया। उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था। दोनों ने नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया। यदि वे बिग बॉस के घर में एक साथ नहीं आते हैं, तो शायद वे अभी तक एक साथ नहीं रहते हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि सोमवार को शो में परिवार के सदस्यों के अन्य रहस्य क्या खुलेंगे। मालूम हो कि शो में फिनाले वीक के लिए होड़ तेज हो गई है। प्रतियोगियों के बीच अब जमकर मुकाबला देखने को मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER