Bigg Boss 14 / एजाज ने भेजा कविता को रेड जोन में, ओर निक्की को बचाया तो हो गयी कौशिक गुस्सा कहा हम नही है बाहरी....

Zoom News : Oct 30, 2020, 08:12 AM
बिग बॉस 14 के घर में, परिवार के सदस्यों के बीच नए और पुराने रिश्ते टूट रहे हैं और बन रहे हैं। नैना सिंह निक्की तंबोली शो की कैप्टेंसी टास्क में अयोग्य हो गई। राहुल वैद्य एजाज खान का बैग लेते हैं और बैग खींचते समय साइकिल से पवित्रा शार्दुल को गिरा देते हैं। वही रुबीना का कहना है कि अभिनव घर के नए कप्तान के रूप में ठीक है। हालांकि, टास्क पूरा होने के बाद, एजाज खान को घर का नया कप्तान चुना जाता है।

द होली द हग्स द एजाज वही निक्की तम्बोली कविता कौशिक को बताती है कि पवित्र व्यक्ति का एजाज पर क्रश है। कविता कौशिक का कहना है कि ख़ान की वजह से एजाज़ उनका दुश्मन बन गया है, वहीँ एजाज़ का कहना है कि यह उनकी सोच की वजह से है। कविता का कहना है कि वह एजाज की पक्षधर थी, लेकिन अब वह एजाज से कोई दोस्ती नहीं रखना चाहती।

वही संत इस बात से नाराज हैं कि कविता एजाज के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है। कविता बाकी परिवार को भी बताती है कि वे और एजाज बाहर की दुनिया में दोस्त नहीं हैं। वही जैस्मिन तनाव भरे माहौल में मस्ती करने की कोशिश कर रही है। नैना सिंह इसके बाद कविता और शार्दुल के बीच दोस्ती की कोशिश करती है। वही जैस्मीन भसीन का कहना है कि वह राहुल के साथ हुई घटना के बाद चैन से सो नहीं पाई हैं और वह अब तक की घटना को नहीं भूल पाई हैं और वह राहुल को नहीं देखना चाहती हैं।

आज सीज़न के पहले तबादले में, रेड ज़ोन के चार सदस्यों के पास भी बाहर आने का मौका है और वे ग्रीन ज़ोन में जाने के बाद भी सुरक्षित रह सकते हैं। नए कप्तान एजाज खान का इस तबादले का अंतिम फैसला होगा। निक्की तम्बोली का मानना ​​है कि कविता कौशिक उनसे ज्यादा दिलचस्प हैं, इसलिए उन्हें रेड जोन में होना चाहिए। एजाज खान इसी तरह का निर्णय लेते हैं कि निक्की तम्बोली को ग्रीन जोन में आना चाहिए और कविता कौशिक को रेड जोन में भेजना चाहिए।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER