गोरखपुर / महाशिवरत्री में मंदिर में शिवलिंग के सामने मत्था टेका और हो गई महिलाओं की मौत

Zoom News : Mar 12, 2021, 07:22 AM
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में, महाशिवरात्रि के अवसर पर एक हैरान घटना हुई। नुथा के तहत हरई गांव के गांव में गांव मंदिर में, शिवलिंग पर 60 वर्षीय बड़ी महिला थी, उसका जीवन निकला। ग्रामीणों का कहना है कि बुजुर्ग महिला सुबह चार बजे शिवलिंगा पर पानी जाती थी। लोग मंदिर में शिवलिंग के सामने एक महिला की मौत से गांव में आश्चर्यचकित हैं।

स्पॉट पर मौजूद लोगों ने बुजुर्ग महिला को तुरंत और अस्पताल के साथ उठाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मार डाला। मंदिर में मौजूद लोगों ने कहा कि 65 वर्षीय जमुना प्रसाद कस्ना अपनी पत्नी अवताल देवी के साथ महाश्विद्री के अवसर पर शिव मंदिर में पूजा करने गए थे। सुबह 4 बजे मंदिर तक पहुंचने के बाद, उन्होंने भगवान भोलेनाथ के जलभिशेक किया। इसके बाद उसने अपना हाथ शिवलिंग और तेखा पर रखा। केवल व्यक्ति का जीवन देश से बाहर आया।

सूचना देना, मृतक दफन देवी के पोते के मेश कुमार ने कहा कि उनकी दादी महाशिवरात्रि के अवसर पर सुबह 4 बजे घर के पास शिव मंदिर की पूजा करने गई थीं। जैसे ही उसने अपनी दादी की पूजा की, शिवालिंगा पर, उसे बंद कर दिया गया और उसके शरीर में उत्तेजित हो गया। उस समय उनके बाबा जमुना प्रसाद के साथ थे। दादा ने दादी को बढ़ाने के लिए कई बार आवाज उठाई है लेकिन वह उठ नहीं सका।

परिवार ने कहा कि बचपन से, वह पूजा सबक में अवशोषित होने जा रहा था। शिवरात्री के अवसर पर दर्शन के लिए गए और वह मंदिर में निधन हो गया। इस संबंध में, पड़ोसी नरेंद्र कुमार नंदू कहते हैं कि जब चीख की आवाज़ सुबह में आई, तो हम मंदिर पहुंचे, और देखा कि वह शिवलिंग पर गिर गया है। हमने उन्हें हटा दिया और उन्हें बाहर खींच लिया। पुष्टि के लिए पास के अस्पताल में भी हुआ जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

महाशिवरात्रि के अवसर पर, गोरखपुर में इस घटना पर हर तरफ चर्चा की जा रही है। लोग इस तरह की चीजों के बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि बुजुर्ग महिला की मृत्यु शिवलिंग पर थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER