मुंबई / मेरे मोहल्ले में दिवाली के दिन केवल 4 पटाखे सुनाई दिए, असंभव संभव हो गया: अमिताभ

NDTV : Oct 31, 2019, 10:48 AM
नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. रोजाना की गतिविधियों पर ट्वीट करने के साथ अमिताभ बच्चन अपनी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने दिवाली और पटाखों को लेकर ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस बार दिवाली पर उनके घर के पास उन्हें पटाखों की ज्यादा आवाज नहीं सुनाई दी. अपने ट्वीट में बिग बी ने बताया कि जनता के साथ कभी भी बहस नहीं करनी चाहिए. अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'मेरे पूरे मुहल्ले में दिवाली के दिन और उसके बाद वाले दिनों, जहां हजारों पटाखों की आवाज सुनाई देती है, केवल 4 ही पटाखे सुनाई दिये. आज तो केवल 2 ही सुनने को मिले. ये असंभव है, लेकिन संभव हो गया. जनता जनारधन होती है, उसके साथ बहस नहीं करनी चाहिए." अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बताया कि लोग जहां हजारों पटाखे जलाते थे तो वहीं इस बार उन्होंने 4 पटाखे ही जलाए. बता दें कि इस बार दिवाली के खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शानदार दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड जगत से कई प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हुई थीं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिवाली से जुड़ी कुछ फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वह जया बच्चन के साथ दीये जलाते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी का जबरदस्त शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. शो में रहते हुए वह कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब तो करते ही हैं, साथ ही एक दोस्त की तरह गेम में मदद भी करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही कुछ फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. इनमें शामिल है, गुलाबो सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER