वायरल वीडियो / कोटा रेलवे डिवीजन में यात्रियों की सेहत से खिलवाड़, टॉयलेट का पानी पिलाया जा रहा है, देखे वीडियो

Zoom News : Mar 05, 2021, 06:03 PM
कोटा। कोटा रेलवे डिवीजन के गरोठ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को टॉयलेट के पानी को पानी देने का मामला सामने आया है। पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह शुक्रवार से दो दिवसीय कोटा रेलवे बोर्ड के दौरे पर हैं। इससे पहले इस तरह के मामले से रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। रेलवे प्रबंधन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से रेलवे प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कई यात्रियों ने वीडियो ट्वीट किया और रेल मंत्री से जिम्मेदारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। विवाद बढ़ने पर प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्टेशन पर स्थित यात्री हॉल में टॉयलेट के नल में एक पाइप लगाया गया है। प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के पीने के लिए कई मीटर लंबे, पाइप के बाहर टैंक में पानी भरा जा रहा है।

यात्रियों ने बताया कि एक तरफ रेलवे जीएम यात्री सुविधाओं का जायजा लेने के लिए कोटा मंडल के दौरे पर है। दूसरी ओर, रेल प्रशासन यात्रियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। मामले में, अधिकारियों ने कहा कि यात्रियों के पीने के लिए टैंक में पानी की अलग व्यवस्था है। टॉयलेट का पाइप टैंक में कैसे आया इसकी जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि कोटा रेलवे डिवीजन का क्षेत्र काफी बड़ा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER