IND vs AUS / रिद्धिमान साहा ने किया अद्भुत कारनामा, कीपिंग ग्लव्स छोड़कर पकड़ा शानदार कैच, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 11, 2020, 09:56 PM
IND vs AUS: इस वक्त टीम इंडिया सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरा प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में रिद्धिमान साहा प्रैक्टिस मैच के पहले दिन बल्ले से तो कुछ खास नहीं कर पाये लेकिन उन्होंने अपनी शानदार फिल्डिंग से सभी को हैरान कर दिया। साहा ने ये शानदार कैच लपक कर दिखा दिया है कि वह दस्ताने के साथ या दस्ताने के बिना भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक हैं।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच के दौरान रिद्धिमान साहा द्वारा लिये गये कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साहा ने ये कैच ऑस्ट्रेलिया की पारी के 16 वें ओवर के दौरान पकड़ा।

मोहम्मद सिराज की गेंद पर साहा ने निक मेडिसन का 'सुपरमैन' अंदाज में कैच लपका। मेडिसन ने डीप मिडविकेट की तरफ शॉट लगाया वहां, फील्डिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे साहा ने गेंद का पीछा किया और फिर पीछे की तरफ हवा में डाइव लगाकर कैच पकड़ा। साहा का ये अद्भुत कैच देखकर निक मेडिसन भी हैरान रह गये। बता दें कि अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली टीम इंडिया ने ऋषभ पंत को विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतारा है।

ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पिंक बॉल प्रैक्टिस मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 194 रन बनाए थे। आस्ट्रेलिया ए की पहली पारी 108 रनों पर सिमट गई। प्रैक्टिस मैच के पहले दिन भारत ने 86 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। प्रैक्टिस मैच के पहले दिन जसप्रीत बुमराह ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER