IND vs AUS / अजिंक्य रहाणे ने कराया विराट कोहली को रनआउट, टीम इंडिया मझदार में...देखे VIDEO

Zoom News : Dec 17, 2020, 06:47 PM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जा रहा है। इस डे-नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन कप्तान विराट कोहली ने शानदार 74 रनों की पारी खेली। एक समय ऐसा लग रहा था कि एडिलेड में विराट कोहली की एक और सेंचुरी देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अजिंक्य रहाणे की गलती के चक्कर में विराट रनआउट होकर पवेलियन लौटे। विराट ने 180 गेंद पर 74 रनों की पारी खेली। विराट जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर सकेंगे।

नाथन लायन गेंदबाजी कर रहे थे और रहाणे स्ट्राइक पर थे। रहाणे ने गेंद खेली और एक रन की कॉल दी, विराट ने गेंद की ओर देखा भी नहीं और दौड़ गए, गेंद सीधा जोश हेजलवुड के हाथों में गई और उन्होंने बिना गलती किए नॉन स्ट्राइकर एंड पर थ्रो किया, जहां विराट बीच तक पहुंचने के बाद वापस लौट रहे थे। विराट इस तरह से आउट होकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद रहाणे भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके और 42 रन बनाकर आउट हुए। भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने मैच के पहले दिन निराश किया। पृथ्वी शॉ बिना खाता खोले जबकि मयंक अग्रवाल 17 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा ने 43 रनों की पारी खेली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER