IND vs AUS / एक क्लिक में देखे रहाणे 112 रन की शतकीय पारी, ऑस्ट्रेलिया के छुड़ाए पसीने...VIDEO

Vikrant Shekhawat : Dec 28, 2020, 10:35 AM
Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट (India Vs Australia 2nd Test) मेलबर्न में खेला जा रहा है। कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के शतक की बदौलत टीम इंडिया 326 रन बनाने में कामयाब रहा। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 12 चौके जड़कर शानदार 112 रन की पारी खेली। वो उस वक्त वक्त क्रीज पर उतरे, जिस वक्त टीम इंडिया के खिलाड़ी पिच पर संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने आते ही शॉट्स लगाना शुरू कर दिया और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को बैकफुट पर ला दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

देखें Video:

अंजिक्य रहाणे की आकर्षक शतकीय पारी का रन आउट के साथ निराशाजनक अंत होने से आस्ट्रेलिया को वापसी का मौका मिला लेकिन इसके बावजूद भारत दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन सोमवार को यहां अपनी पहली पारी में 326 रन बनाकर 131 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल करने में सफल रहा। 

आस्ट्रेलिया की पहली पारी के 195 रन के जवाब में भारतीय पारी तीसरे दिन लंच से ठीक पहले समाप्त हुई। भारत ने सुबह पांच विकेट पर 277 रन से आगे खेलना शुरू किया और इस तरह से तीसरे दिन पहले सत्र में केवल 49 रन जोड़े और इस बीच अपने बाकी बचे पांचों विकेट गंवाये।

रहाणे ने 112 रन बनाये जबकि रविंद्र जडेजा ने 57 रन की पारी खेली जो उनका टेस्ट क्रिकेट में 15वां अर्धशतक है। इन दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिये 121 रन की साझेदारी की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER