IND vs AUS / जो बर्न्स ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर, यह बड़ा खिलाड़ी हुआ शामिल

Vikrant Shekhawat : Dec 30, 2020, 02:06 PM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर और विल पुकोव्स्की की वापसी हुई है, इसके अलावा जो बर्न्स को रिलीज कर दिया गया है। जो बर्न्स ने पहले दो टेस्ट मैचों में क्रम से 8, नॉटआउट 51, 0 और 4 रनों की पारी खेली। वॉर्नर पहले दो टेस्ट मैचों में ग्रोइन इंजरी के चलते नहीं खेल सके और अब तीसरे टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हैं। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है।

बचे हुए दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीमः टिम पेन (कप्तान), सीन एबट, पैट कमिंस, कैमरोन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोएसिस हेनरिक्स, मार्नस लाबूशेन, नाथन लायन, मिशेल नेसेर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोव्स्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर।

ऐसा माना जा रहा है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वॉर्नर और पुकोव्स्की ही ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी का आगाज करेंगे। नैशनल सिलेक्टर ट्रेवर होन्स ने कहा, 'डेविड वॉर्नर, विल पुकोव्स्की और सीन एबट मेलबर्न में सिडनी टेस्ट की तैयारी के लिए कल शाम टीम से जुड़ेंगे। डेविड की रिकवरी तेजी से हुई है और उन्हें सिडनी टेस्ट खेलने का पूरा मौका दिया जाएगा। सीन एबट काफ इंजरी से पूरी तरह उबर चुके हैं और सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। जो बर्न्स को टीम से रिलीज कर दिया गया है और वह बिग बैश लीग में अपनी टीम ब्रिसबेन हीट से जुड़ सकते हैं।' ऑस्ट्रेलियाई टीम 2 और 3 जनवरी को मेलबर्न में ट्रेनिंग करेगी और फिर 4 जनवरी को सिडनी के लिए रवाना होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER