IND vs AUS / कोहली ने पकड़ा शानदार कैच, हर कोई रह गया हैरान, देखें-VIDEO

Zoom News : Dec 18, 2020, 09:28 PM
IND vs AUS: एडिलेड में खेले जा रहे पहले बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच में दूसरा दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। भारत की पहली पारी के 344 रनों के जवाब में पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 191 रन ही बना पाई। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दूसरी पारी में पृथ्वी शाॅ का विकेट खोने के बाद 9 रन बना लिए थे। क्रीज पर बुमराह और मयंक अग्रवाल मौजूद हैं। 

मैच के दूसरे दिन कई ऐसे मौके आए जब भारतीय टीम ने आसान से कैच टपका दिया। लेकिन कप्तान कोहली ने ग्रीन का ऐसा कैच पकड़ा की हर कोई रह गया हैरान। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 41 वें ओवर में ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने अश्विन की गेंद पर शार्ट मिड-ऑन पर हवा में शाॅट खेला लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे कोहली ने हवा में लपकते हुए शानदार कैच पकड़ा। विराट के इस शानदार कैच पर हर कोई तारीफ कर रहा है। 

कोहली के इस कैच से पहले भारतीय टीम की फील्डिंग काफी औसत दर्जे की रही। मार्नस लाबुसेन के दो आसान कैच फील्डिंग के दौरान छूट चुके थे। पहली पारी में विराट कोहली 71 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन-ऑउट हो गए थे। कप्तान कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर भारत वापस चले आएंगे। अंतिम तीन टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER